NOTE

This Template Created By Rhinokage Rio And Blanter Project 2015.

आपको भी हैं शरीर की यह बड़ी बीमारी तो जाने कैसे करे अपने खून को साफ

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है Sidtalknews न्यूज़ में आज कल भाग दौड़ जिंदगी में हर कोई अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख पाता है ऐसे में आपको कई बीमारियां हो जाती है जिससे आपका खून खराब हो जाता है ऐसे में अगर आपको खून खराब हो जाता है तो आपको गंभीर बीमारियां भी हो सकती है इसलिए आपको रक्त साफ करना बहुत ही ज्यादा जरुरी है तो चलिए हम आपको कुछ ऐसे उपाय आपको बताते हैं जिससे आपका खून एकदम साफ हो जाएगा ।

Prabhasakshi
अगर आप सुबह-सुबह उठकर दो गिलास पानी पीते हैं तो आप का खून बहुत ही जल्दी साफ हो जाएगा तो आप सुबह सुबह उठकर खाली पेट दो गिलास पानी पिया करें ।

अगर आप सुबह-सुबह तुलसी के पत्ते को खाते हैं तो इससे आपका रक्त साफ करने में बहुत ज्यादा मदद करता है ऐसे भी तुलसी के पत्तो में बहुत सारी बीमारियों को साफ करने का क्षमता होता है ऐसे में आप जरुर तुलसी के पत्ते का सेवन करें ।

आप लोग तो जानते ही होंगे कि लहसुन खाने से कितने फायदे होते हैं सबसे पहला अगर लहसुन खाते हैं तो आपको शरीर में गर्मी पैदा करता है लहसुन, ऐसे में अगर आप सुबह-सुबह डेली 2 से 3 लहसुन खाते हैं तो आपका खून साफ हो जाता है ।

अदरक का यूज तो हर कोई करता है दोस्तों अदरक का यूज कोई चाय में डालता है तो कोई खांसी ठीक करने के लिए अदरक का यूज करता है ऐसे में अगर आप अदरक को बारी-बारी काटकर उसमे नींबू का रस नमक और काली मिर्च मिलाकर पिए तो आपका खून धीरे धीरे साफ हो जाएगा ।

Previous
Next Post »

© 2015 sidtalknews Powered by Blogger.
Hak Cipta Dilindungi