NOTE

This Template Created By Rhinokage Rio And Blanter Project 2015.

एक चुटकी में मिलेगा खोया हुआ मोबाइल डाटा

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है sidtalknews में आजकल के टाइम में हर एक के पास स्मार्टफोन होता है। ऐसे में अगर आपका सिम खो जाए या फिर मोबाइल रिसेट हो जाए तो इसमें जितना भी डाटा रहता है सब डिलीट हो जाता है। ऐसे में बहुत लोग परेशान भी हो जाते हैं। क्योंकि उनका बहुत जरूरी सामान उसमें रहता है। किसी का फोन नंबर किसी का फोटो  या फिर किसी का पर्सनल चीजें होती है तो ऐसे में आप क्या करें कि जितना भी पहले डांटा था वह सब पहले फिर से मोबाइल में आ जाए तो चलिए हम आपको इस न्यूज में बता देते हैं कि आप क्या करें कि मोबाइल में फिर से आपका सारा डिलीट हुआ सामान फिर से वापस आ जाए

सबसे पहले आप एक काम करें कि अपने फोन में सबसे पहले मेमोरी कार्ड लगाएं मेमोरी कार्ड लगाने के बाद आपको जाना है बैकअप एंड रिस्टोर में यह पहले से आपके मोबाइल में रहता है इसके लिए आपको कोई भी ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है या कंपनी की ओर से रहता है तो सबसे पहले आप उसे ओपन करें ओपन करने के बाद आपको बेकअप में जाना है और वहां से आप जो भी आपको बैकअप करना है वह कर ले जैसे कि मैसेज कांटेक्ट फोटो वीडियो और एप्प भी कर सकते हैं ।

आपको बैकअप बैकअप करने के लिए आपके मेमोरी कार्ड में इतना स्पेस होना चाहिए इस बात का ध्यान रखें इसके बाद आप मेमोरी कार्ड को अपने पास रख ले इससे यह  फायदा होगा की आपका मोबाइल खो गया या फिर SIM चोरी हो गया तो आपका सारा डाटा उस चिप में रहेगा उसके बाद आप जब चाहे तब उस जाटा को निकाल सकते हैं दूसरे के मोबाइल में जाकर उस डाटा को निकाला जा सकता है ।

डाटा को दूसरे मोबाइल में कैसे निकालें

सबसे पहले दूसरे मोबाइल में अपना मेमोरी कार्ड लगा दे उसके बाद आपको उसके मोबाइल में बैकअप रिस्टोर में जाना है जाने के बाद आपको सिंपल रिस्टोर पर क्लिक कर दे उसके बाद आपका जो भी डेटा है वहां परसों होगा आप वहां से सेलेक्ट करके उस डाटा को बाहर निकाल सकते हैं ।


Previous
Next Post »

© 2015 sidtalknews Powered by Blogger.
Hak Cipta Dilindungi