NOTE

This Template Created By Rhinokage Rio And Blanter Project 2015.

शादीशुदा महिला कभी ना शेयर करें यह बातें दूसरों से

ऐसा माना जाता है कि शादी का रिश्ता बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है अगर आपकी शादी हो चुकी है तो आप यह बातें शेयर ना करें किसी से महिलाओं में ऐसा बहुत होता है कि अधिकतर वह बातें या फिर कोई भी चीज हो वह शेयर कर देती है तो ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे  चीज जो आप को शेयर नहीं करना चाहिए बहुत महिलाएं ऐसे होती है जैसे कि कोई भी अपना सामान हो अपनी जेठानी ,भाभी, मां या सहेली को नहीं शेयर करनी चाहिए ।

mahila dont share,dont share,do not share
Nari
सबसे पहले आपको अगर आप सुबह-सुबह स्नान करके आते हैं तो आप जो सिंदूर लगाते हैं उसे कभी शेयर नहीं करना चाहिए दूसरों से ऐसा माना जाता है कि सिंदूर शेयर करने से आपको बहुत नुकसान भी हो सकता है ।

जब महिला का शादी हो जाता है तब उस को दान में चूड़िया पायल दिया जाता है तो उस चूड़ी और पायल को कभी भी दूसरों महिला से शेयर नहीं करना चाहिए इसे दान करने से अशुभ माना जाता है  ।

महिला को अपनी काजल को कभी भी शेयर नहीं करना चाहिए अगर आप कहां चल को शेयर करते हैं तो आपको दोस्त लगेगा और पति का प्यार कम हो जाएगा तो इस बात का ध्यान रखे ।

यहां पर जो भी बात बताई गई है यह एक महाज्ञानी के द्वारा बताई गई है यह हम दावा नहीं करते हैं कि यह बात सही है तो आप जो भी काम करें तो किसी महान ज्ञानी पंडित से राय जरूर ले ले ।

Previous
Next Post »

© 2015 sidtalknews Powered by Blogger.
Hak Cipta Dilindungi